व्यापार मंडल ने की मीना बाजार अग्निकांड पीड़ित व्यापारियों की सहायता

रानीखेत(भुवन बिष्ट)। रानीखेत व्यापार मंडल ने रानीखेत के मीना बाजार में हुए अग्नि कांड के पीड़ित व्यापारियों की धनराशि प्रदान करके सहायता की है। ज्ञात हो कि कुछ समय पहले मीना बाजार रानीखेत में भीषण अग्नि कांड में दुकानें जलकर राख हो गयी थी। इस अग्नि कांड में पीड़ित व्यापारियों की सहायता के लिए रानीखेत व्यापार मंडल ने सराहनीय पहल की है।

व्यापार मंडल की बैठक में मीना बाजार में हुए अग्नि कांड से पीड़ित व्यापारियों के लिए रानीखेत के व्यापारियों से एकत्र सहायता धनराशि को 11 पीड़ित दुकानदारों को ₹5100 प्रति दुकानदार प्रदान किया गया जबकि एक पीड़ित मैकेनिक जिसका सामान जलकर नष्ट हो गया था उसे ₹2100 प्रदान किए गए।

इस अवसर पर पर जिला व्यापार संघ ने भी अलग से पीड़ितों के लिए घोषित ₹12000 की सहायता राशि का भी वितरण किया गया। ज़िला व्यापार संघ के महामंत्री डा.गिरीश वैला, छावनी परिषद के निवर्तमान सभासद भुवन चंद्र आर्या, ज़िला हॉकी संघ के अध्यक्ष अगस्त लाल साह, जगदीश अग्रवाल प्रदेश संगठन मंत्री, प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल, नन्द किशोर गर्ग वरिष्ठ पत्रकार, जगदीश गोयल वरिष्ठ व्यापारी आदि इस मौके पर मौजूद रहे।

बैठक की अध्यक्षता व्यापार मंडल अध्यक्ष मनीष चौधरी ने और संचालन उपाध्यक्ष दीपक पंत ने किया। बैठक में महासचिव संदीप गोयल, महिला उपाध्यक्ष नेहा माहरा, कोषाध्यक्ष भुवन पांडेय, उपसचिव विनीत चौरसिया, विनय तिवारी आदि शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.