भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार बन रही है : धन सिंह

श्रीनगर गढ़वाल। श्रीनगर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि वह पहले भी इस बात को कहते रहे हैं, लेकिन चुनाव के बाद यह पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है। कहा चुनाव में शराब पिलाने वालों को लोगों ने घर में बैठा दिया है, जबकि विकास करने वालों को सरकार में बैठाने का काम किया है।

डा. रावत ने कहा कि लोगों ने मोदी व राज्य में हुए विकास के नाम पर वोट दिया है। कहा श्रीनगर विधानसभा में भी करीब 59 प्रतिशत पोल हुआ है। कहा पिछली बार वह करीब नौ हजार वोटों से जीते थे, लेकिन इस बार उन्होंने 10 हजार वोटों से जीतने का दावा किया। डा. धन सिंह रावत मतदान के बाद सोमवार रात्रि को अपने श्रीनगर डांग स्थित आवास में ठहरे। मंगलवार को सुबह छह बजे उठ कर उन्होंने अपनी दिनचर्या शुरू की। उनके आवास पर सुबह से ही कार्यकर्ता जुटने लग गए थे।

जिसको देखते हुए उन्होंने घर की छत पर तसले में आग जलवा कर कार्यकर्ताओं के साथ मतदान को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने बूथ के अनुसार वोटों का आंकड़ा भी लगाया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें प्रत्येक बूथ पर हुए मतदान के बारे में जानकारियां दी।

इस दौरान कार्यकर्ता भी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए। करीब साढ़े ग्यारह बजे उन्होंने नाश्ता किया व उसके बाद भी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर चर्चा की। दोपहर साढ़े 12 बजे तक भी उनके घर पर कार्यकर्ताओं के आने-जाने का तांता लगा रहा।

इसके बाद उन्होंने श्रीनगर में ही कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों से भी मुलाकात की। इस दौरान उनकी पत्नी डा.दीपा रावत ने भी प्रत्येक बूथ पर हुए मतदान और भाजपा के पक्ष में पड़े मतों का जायजा कार्यकर्ताओं से लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.