विकास कार्यों की बदौलत शीर्ष पर पहुंची भाजपा : भगत

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि विकास कार्यों की बदौलत भाजपा आज शीर्ष पर पहुची है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल रणनीति के चलते आज भारत की गणना विश्व् पटल पर अग्रणी देशों में हो रही है। 70 विधानसभाओं के भ्रमण पर निकले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का यमकेश्वर विधानसभा में क्षेत्रीय विधायक भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा ऋतु खंडूरी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

भाजपा युवा मोर्चा ने विशाल बाइक रैली के माध्यम से व महिला मोर्चा द्वारा पारंपरिक परिधानों में स्वागत किया गया। पूरे प्रदेश भ्रमण पर निकले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने आज यमकेश्वर पहुचने पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की जिस तरह से देश में विकास कार्यो की बदौलत भाजपा शीर्ष पर पहुची है वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुशल रणनीति और दूरदर्शिता के कारण आज भारत विश्व में अलग पहचान बनाने में सफल हुआ है।

श्री भगत ने कहा कि देश में चल रही विकास योजनाओ में उत्तराखंड में बन रही आल वेदर रोड अहम है जो राज्य के पर्यटन विकास में मील का पत्थर साबित होगी। भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत के विधानसभा वार कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम के तहत आज यमकेश्वर विधानसभा आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा डोल-नगारो के साथ रैली निकालकर भव्य स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व मे एक अगल पहचान बना रहा है और विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाना, धारा 370 व 35। हटाना, तीन तलाक सहित अनेको असंभव कार्य नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में ही संभव हो सके हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने उत्तराखंड राज्य के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किये है केंद्र सरकार ने 12 सौ करोड़ की लागत से देवभूमि उत्तराखंड के चारधामों को जोडऩे के लिए ऑल वेदर रोड का कार्य प्रगति पर है जिससे भविष्य में उत्तराखंड में श्रद्धालुओं एवं पर्यटको का आवागमन बढऩे के साथ लोगो को सुविधा भी मिलेगी।

श्री भगत ने कहा कि प्रदेश में त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है केंद्र की आयुष्मान योजना से प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को आच्छादित करने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत द्वारा अटल आयुष्मान योजना चलाई गई हैं। श्री भगत ने कहा कि कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल केंद्र की मोदी सरकार के विकास और जनकल्याणकारी कार्यो को देखकर बौखला गयी हैं।

इससे पूर्व क्षेत्रीय विधायक ऋतु खंडूरी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने महिलाओं की चिंता करते हुए उनके कल्याण के लिए घसियारी योजना शुभारंभ करने जा रही है। सरकार की विभिन्न योजनाओं से प्रदेश की युवा एवं किसानों की आय बढ़ाने एवं उन्हें आत्म निर्भर बनाने में सहायक सिद्ध हो रही हैं। इस अवसर पर प्रदेश महामंन्त्री कुलदीप कुमार जिलाध्यक्ष संपत सिंह रावत दर्जाधारी राज्यमंत्री वीरेंद्र बिष्ट भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.