भाजपा अपने वादों पर पूरी तरह से विफल साबित हुई : प्र‍ीतम

देहरादून। नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने एक बार फिर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा, साढ़े चार साल के कार्यकाल में भाजपा अपने वादों पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। उन्होंने सीएम धामी को सबसे कमजोर खिलाड़ी कहते हुए नाइट वाचमैन बताया।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने देहरादून में देवपथ से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बातचीत में कहा सत्र के दौरान कांग्रेस ने ज्वलंत मुद्दों को उठाया। साढ़े चार साल के कार्यकाल में बीजेपी अपने वादों पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उन्होंने नाइट वाचमैन बताया।

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि सीएम धामी सबसे कमजोर खिलाड़ी हैं। 100 दिन में लोकायुक्त लाने का दावा किया गया था, लेकिन सरकार उसको पूरा करने में विफल साबित हो रही है। महाकुंभ के दौरान कोरोना जांच रिपोर्ट में बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा सामने आया। बीजेपी सरकार ने जनता पर दोहरी मार डालने का काम किया है।

भू-कानून पर सरकार अभी तक कोई ठोस फैसला नहीं ले पाए। सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होंने दावा किया कि 2022 में भाजपा जाएगी, कांग्रेस आएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.