बड़ी खबर : पुष्कर ही होंगे उत्तराखंड के अगले सीएम, आलाकमान ने एक बार फिर जताया भरोसा

देहरादून : एक बार फिर मुख्यमंत्री होंगे पुष्कर सिंह धामी सूत्र बताते हैं पार्टी आला कमान ने उनके नाम पर ही मोहर लगाई हैं, यानि तय हैं धामी 23 मार्च को फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। आपको बता दें की उत्तराखंड के 2022 विधानसभा चुनावों में पुष्कर सिंह धामी के नाम पर चुनाव लड़ा गया लेकिन वो खटीमा से ही चुनाव हार गए ऐसे में कयास यह लगाए गए कि मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी जगह किसी और को मौका दिया जा सकता है.

पुष्कर सिंह धामी को एक बार फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंप दी गई। उनके मुख्यमंत्री बनते ही समर्थकों में भारी उत्साह का माहौल है। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2022 में पुष्कर सिंह धामी के नाम पर ही चुनाव लड़ा गया था। पुष्कर सिंह धामी की दमदार बैटिंग के जरिए ही उत्तराखंड प्रदेश में भाजपा ने दोबारा सत्ता हासिल की। इतना ही नहीं प्रचंड बहुमत भाजपा हाईकमान को मिला।

पुष्कर सिंह धामी के पूरे प्रदेश में धुआंधार बैटिंग की गई लेकिन वह इस दौरान विधानसभा खटीमा में कोई ध्यान नहीं दे पाए जिसके कारण उन्हें वहां हार का सामना करना पड़ा। लेकिन प्रदेश में प्रचंड जीत से केंद्रीय भाजपा हाईकमान जहां गदगद दिखाई दिया और उन्होंने एक बार फिर पुष्कर सिंह धामी पर ही विश्वास जताते हुए उन्हें ही दोबारा मुख्यमंत्री की कमान सौंपी है। अब देखना होगा कि पुष्कर सिंह धामी इस बार भी वही धुआंधार बैटिंग करते हुए प्रदेश के विकास में कोई कमी तो नहीं आने देंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.