बिग बॉस 15 में शामिल नहीं हो रही हैं अंकिता लोखंडे

टीम डिजिटल : रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन से अब तक कई टीवी कलाकारों का नाम जुड़ चुका है। पिछले कुछ समय से यह चर्चा भी जोरों पर थी कि अंकिता लोखंडे भी इसका हिस्सा बनने जा रही हैं। इस खबर के आने पर कुछ लोग उत्साहित हो गए थे तो कुछ उन्हें ताने मार रहे थे। बहरहाल, अब अंकिता ने खुद यह जवाब दे दिया है कि वह इस शो से नहीं जुड़ रही हैं।

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरी जानकारी में कुछ मीडिया संस्थान द्वारा चलाई गईं ऐसी खबरें आई हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में भाग लेने वाली हूं। मैं उन्हें और सभी को स्पष्ट रूप से बताना चाहती हूं कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही। उन्होंने लिखा, शो में भाग लेने की अफवाह बेबुनियाद है। लोग बहुत जल्दी अपनी नफरत मुझ तक पहुंचाने लग जाते हैं जबकी मैं ऐसी किसी चीज का हिस्सा भी नहीं होती।

अंकिता के पोस्ट से बिग बॉस के उन फैंस को बड़ा झटका लगा है, जो शो में अंकिता और रिया चक्रवर्ती को एकसाथ देखने के इंतजार में टकटकी लगाए बैठे थे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहां रिया को हवालात की हवा खानी पड़ी थी, वहीं, अंकिता भी अक्सर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को याद करती नजर आती हैं। ऐसे में दोनों को एकसाथ बिग बॉस में देखा जाना दर्शकों के लिए दिलचस्प साबित हो सकता था।

खबरें थीं कि बिग बॉस के नए सीजन में रिया चक्रवर्ती नजर आ सकती हैं। सुशांत मामले में आरोपी के तौर पर देखे जाने के चलते रिया की छवि काफी खराब हुई है, जिसे सुधारने के लिए वह बिग बॉस का सहारा ले सकती हैं। शो के लिए पार्थ समथान का नाम भी चर्चा में था। उनके अलावा अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, मोहसिन खान दिशा परमार और नेहा मर्दा का नाम भी शो से जुड़ चुका है।

बिग बॉस का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर प्रारूप का अनुसरण करता है। घर के मालिक को बिग बॉस के नाम से जाना जाता है, जिनकी घर में उपस्थिति उनकी आवाज से है। बिग बॉस की सफलता अब 15वें सीजन में कदम रख चुकी है। बता दें कि रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.