एडल्ट कंटेंट क्वीन का नया धमाका

डिजिटल डेस्क। कभी सास बहू धारावाहिकों की महारानी कही जाने वालीं एकता कपूर अब नए जमाने की एडल्ट कंटेंट क्वीन बन चुकी हैं। मोबाइल पर सीरीज देखने वालों के लिए वह हर महीने कुछ न कुछ नया धमाका करती रहती है। ट्रिपल एक्स 2 के बाद अब वह अपनी नई वेब सीरीज ‘बेबाकी’ रिलीज करने जा रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी एक और वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के तीसरे सीजन के लिए कलाकारों का चयन भी शुरू कर दिया है।

एकता कपूर अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के ग्राहकों के लिए लगभग हर महीने कोई न कोई नई सामग्री रिलीज करती हैं। अगले महीने के लिए उन्होंने इस प्लेटफार्म के लिए ‘बेबाकी’ को चुना है। इस शो के बारे में शो के मुख्य अभिनेता कुशाल टंडन कहते हैं, ‘यह बहुत ही शानदार किरदार है जिसमें इसके अलग-अलग रूप हैं। मैं उस समय थाईलैंड में मार्शल आर्ट सीख रहा था जब मुझे इसके बारे में बताया गया।’

एकता ने अपने एक और शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के लिए कलाकारों के चयन की जिम्मेदारी दर्शकों पर ही छोड़ रखी थी। कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके यह जानकारी दी थी कि इस शो के अगले सीजन में अभिनेता विक्रम मैसी और हरलीन सेठी इसका हिस्सा नहीं रहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था अगले सीजन में दर्शक जिस जोड़ी को देखना चाहते हैं वह उन्हें सुझाव दें।

सुझावों की इस सूची में सबसे ऊपर नाम रहा टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का। खबरें बताती हैं कि इस शो के नए अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं। हालांकि उनके लिए अभी मुख्य अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.