आदित्य नारायण हुए ‘तोतले’, तू की जगह बोले- कू मेरी जिंदगी है

प्रेमियों का त्योहार यानी वैलेंटाइंस डे सोमवार को दुनिया भर में मनाया गया। क्या आम और क्या खास, हर किसी ने अपने ढंग से अपने प्रेमी, दोस्त या पसंद के लिए मोहब्बत का इजहार किया। इस कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे, गायक और प्रजेंटर आदित्य नारायण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ‘तोतले’ नजर आ रहे हैं। हालांकि उनका यह तोतलापन असलियत में देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप के प्रति मोहब्बत का इजहार बनकर सामने आया है।

दरअसल, वैलेंटाइंस डे को लेकर देसी सोशल मीडिया मंच कू ऐप ने #KoochDilKiKaho और #ValentinesDay जैसे ट्रेंडिंग हैशटैग के जरिये मशहूर हस्तियों समेत मंच पर मौजूद यूजर्स से अपने दिल की बात कहने का मौका दिया। कू ने अपने आधिकारिक अकाउंट से आदित्य नारायण को मंच पर मौजूद होने की शुभकामनाएं भेजते हुए उन्हें हमेशा इसके साथ बने रहने का आग्रह किया। इसके बाद आदित्य नारायण ने कार में बैठे हुए खुशी-खुशी कू की इस रिक्वेस्ट को स्वीकार किया और अपने आधिकारिक कू हैंडल से एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में ब्लैक मिरर गॉगल्स लगाए हुए आदित्य नाराणय गुनगुनाते हैं- कू मेरी जिंदगी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “उफ़्फ़! इतना प्यार! इसी ख़ुशी में दो लाइंज़ #koo के लिए ❤️ #HAPPYVALENTINESDAY”

इतना ही नहीं वैलेंटाइंस डे के मौके पर बॉलीवुड अभिनेता और कवि पीयूष मिश्रा ने भी अपने आधिकारिक कू अकाउंट से इस मंच के आग्रह को स्वीकार करते हुए लिखा, “कू पर मुझे ढेर सारा प्यार देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया दोस्तों। वैलेंटाइंस डे मुबारक हो! #MohabbatZindabad”


इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री और फिल्म निर्माता लारा दत्ता ने भी सोशल मीडिया ऐप कू के जरिये इस ट्रेंडिंग हैशटैग में हिस्सा लेते हुए लिखा, “कू इतनी कूल (KOO-L) है कि यहां से दूर रहना मुश्किल है!!! ♥️♥️♥️ #KoochDilKiKaho”

Leave A Reply

Your email address will not be published.