पब जी की लत ने नाबालिगो को बनाया चोर

नयी दिल्ली। पबजी गेम की लत ने दो नाबालिग लड़कों को चोर बना दिया। दोनों पबजी गेेम में चैंपियन बनने और दोस्तों पर रौब जमाने के लिए सेंधमारी करने लगे। लेकिन जल्द ही दोनों के काले कारनामों से पर्दा उठ गया। नेब सराय थाना पुलिस ने दोनों नाबालिगों को दबोच लिया। दोनों ने बृहस्पतिवार को नेबसराय के राजू पार्क स्थित एक मोबाइल की दुकान में सेंध लगाई थी। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी के 19 मोबाइल, दो टेबलेट, एक लूडो, चैस बोर्ड और चार बैटरी बरामद की है।

दोनों की काउंसलिंग कराकर उनसे जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुुमार ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार सुबह राज पार्क में विकास सिंह नामक शख्स ने अपनी दुकान में चोरी की जानकारी दी।

उनकी दुकान से 20 मोबाइल, दो हजार रुपये, लूडो, चैस बोर्ड व अन्य सामान चोरी हुआ था। फौरन इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की गई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे। पुलिस ने एक सूचना के बाद शिव पार्क मंदिर के पास से एक आरोपी नाबालिग को दबोच लिया। उसके पास से कुछ मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ। नाबालिग की निशानदेही पर दूसरे नाबालिग को भी दबोच लिया गया। दोनों के पास से चुराया गया सामान बरामद हुआ। आरोपियों ने बताया कि उनको पबजी गेम खेलने का शौक है। दोनों में अपना रौब जमाने के लिए उन्हें रुपयों व मोबाइल की जरूरत थी। इसलिए वह चोरी करने लगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.