अभिनेत्री कृतिका देसाई तीन साल बाद करेंगी वापसी

डिजिटल डेस्क। अभिनेत्री कृतिका देसाई तकरीबन 3 सालों बाद कमबैक करने वाली हैं। जल्द ही वे एकता कपूर की आगामी वेब सीरीज ‘बेबाकी’ में कुशल टंडन की मां का किरदार निभाती हुई दिखेंगी। वे इंडियन वेब सीरीज के मुकाबले इंटरनेशनल सीरीज ज्यादा देखना पसंद करती हैं हालांकि जब ‘बेबाकी’ में शूट करने का मौका मिला तो उनका अनुभव काफी शानदार रहा। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने कमबैक पर भास्कर से बातचीत की है।

रील लाइफ से बेहद अलग है रियल लाइफ

कृतिका बताती हैं, “जब ये सीरीज साइन की थी तब सोचा नहीं था कि ये इतने बड़े स्तर पर बनाई जाएगी। जिस कैनवास पर ये सीरीज बनाई जा रही हैं वो काफी बड़ा हैं जिसे देखकर मैं आश्चर्य हो गई थी। मैं इसमें कुशल की मां का किरदार निभा रही हूं जोकि एक अमीर खानदान से आती हैं। सीरीज में उसका पति उसे धोखा देता हैं जिसके बाद वो पूरी तरह से धार्मिक हो गई हैं। रियल लाइफ में मैं अपने किरदार से बिल्कुल मेल नहीं खाती हूं, सिवाय ये कि अगर मुझे कोई चीज ना मिले तो मैं उसके पीछे दौड़ती नहीं और किसी तरह के शर्मिंदगी भरे हालात खड़ा नहीं करती। बस उस सिचुएशन से निकल जाती हूं।”

बेटी आएशा के साथ शुरू किया वेब चैनल

लॉकडाउन में कृतिका और उनकी बेटी आएशा खान ने मिलकर अपना एक वेब चैनल शुरू किया है। इसमें वो अलग-अलग संस्कृति की कहानियां लोगों तक पहुंचाती हैं। स्क्रिप्ट लिखने से लेकर स्टोरी एडिटिंग तक, दोनों मां-बेटी मिलकर इसपर काम करती हैं। कृतिका की मानें तो इस तरह का काम उन्हें परेशानी और किसी भी तरह के सदमे से दूर रखती हैं।

पति इम्तियाज को बहुत याद करती हैं कृतिका

हाल ही में कृतिका के पति और फिल्म मेकर इम्तिआज खान का निधन हुआ था। उन्हें याद करते हुए कृतिका बताती हैं, “मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं। एक लम्बा अंतर हो गया हैं दोनों के बीच। उनकी बहुत याद आती हैं।” गौरतलब है कि आखिरी बार कृतिका 2017 में आए सीरियल ‘मेरे अंगने में’ नजर आई थीं जिसमे उन्होंने शांति देवी का किरदार निभाया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.