अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा 23 साल बाद पहुंची जागेश्वर धाम

अल्मोड़ा। फिल्म अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा बुधवार को जागेश्वर धाम पहुंचीं। उन्होंने जागेश्वर धाम के मंदिरों में शीश नवाया। डिंपल कपाडिय़ा लगभग 23 साल बाद यहां पहुंची थीं। स्थानीय लोगों के अनुसार, 1998 में फिल्म ‘बॉर्डर’ की जागेश्वर में शूटिंग हुई थी। तब डिंपल यहां फिल्म यूनिट के साथ आई थीं।

इधर, रानीखेत में इन दिनों ‘खुली किताब’ फिल्म की शूटिंग चल रही है। बताया गया है कि डिंपल उसकी शूटिंग के सिलसिले में कुमाऊं आई थीं, तो जागेश्वर धाम की पुरानी यादें उन्हें यहां खींच लायीं। मंदिर समिति के अध्यक्ष भगवान भट्ट ने बताया कि सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे डिंपल कपाडिय़ा अपने दो पारिवारिक सदस्यों के साथ यहां पहुंचीं। पंडित मनोरथ भट्ट ने उनको सभी मंदिरों के दर्शन कराये।

डिंपल ने इस दौरान कहा कि इस पवित्र स्थल पर पहुंचकर उन्हें सुखद अनुभूति होती है। दो दशक बाद यहां आने पर बहुत सुकून महसूस हो रहा है। इधर, स्थानीय युवा कैलाश भट्ट सोनू ने बताया कि डिंपल कपाडिय़ा ने स्थानीय दुकानों से कुछ धार्मिक सामग्री भी खरीदी।

नई पीढ़ी के लोगों के लिए उनको लेकर अधिक क्रेज नहीं दिखाई दिया। डिंपल कपाडिय़ा ने अपनी फिल्मी कॅरियर की धमाकेदार शुरुआत फिल्म ‘बॉबी’ से की थी। बाद में अपने जमाने के सुपर डुपर हिट स्टार राजेश खन्ना से उनका विवाह हुआ। उनकी बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और दामाद फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.