अभिनेता अनुपम खेर ने की लेखक रस्किन बॉंड से मुलाकात

देहरादून। उत्तराखंड के पर्यटन स्थल मसूरी में फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को अपने पसंदीदा लेखक रस्किन बॉंड से मुलाकात की। जिसकी जानकारी अनुपम खेर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है। ट्विटर अकाउंट पर वीडियो अपलोड करते हुए अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि मैं अपने पसंदीदा लेखक रस्किन बॉंड को अपनी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ भेंट कर रहा हूं। यह सच में मेरा बेस्ट डे है।

उन्होंने लेखक रस्किन बॉंड का उन्हें उनकी लोन फोक्स डानसिंग आटोबायोग्राफी किताब भेंट के लिए धन्यवाद भी किया। बता दें फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने बीते मंगलवार को देहरादून में अपनी ‘योर बेस्ट डे इज टुडे’ पुस्तक का विमोचन नटराज पब्लिशर्स के संचालक उपेंद्र अरोड़ा के हाथों करवाया था। जहां उन्होंने कोरोनाकाल में बीते पलों को साझा किया। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में मैंने और मेरे परिवार ने कोरोना से जंग जीती, यह इस पुस्तक में है।

इस महामारी में जो भी मेरे मन में विचार आए, उन्हें पुस्तक के रूप में उतार दिया। यह पुस्तक मेरे दिल से निकली है। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल शुरू होते ही मैंने और परिवार के कई सदस्यों ने इसको मात दी। उस दौरान आमजन ने ज्यादा भय था, जबकि आज हम कोरोना को सामान्य समझ रहे हैं।

अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में बीत रहे अपने हर पल को जिंदादली से जी रहे है। यहीं वजह है कि वह कभी चाय वाले से मुलाकात कर रहे हैं तो कभी अपने पसंदीदा लेखक से।

Leave A Reply

Your email address will not be published.