आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कैंट विधानसभा में किया जनसंवाद कार्यक्रम

प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद के नेतृत्व में सैंकड़ो लोगों ने ग्रहण की सदस्यता

देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनदं के नेतृत्व में गुरूरोड स्थित एक निजी हाॅल में जनसभा की गई जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने शिरकत की। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में रविंद्र आनंद के नेतृत्व में लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि आज सभी इस बात पर फोकस कर रहे है कि लोग वोट दे दें परंतु फोकस इस बात पर करना है कि आखिर वोट क्यों देना है। आम आदमी पार्टी को भी आखिर वोट क्यों देना है। उन्होंने वहां बैठे लोगों से कहा कि वे अपने दिल्ली में रह रहे रिश्तेदारों से पूछें कि क्या आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कुछ काम किया है या नहीं यदि किया है तो यहां पर आम आदमी पार्टी को वोट देना है नही तो नहीं देना।

हमारा यह मानना है कि हमने काम किया है और हमें अपने काम पर भरोसा है। पांच साल हमने काम किया है और इतना किया कि तीन बार सरकार बना दी। हमें आज लोगों को यह समझाना है कि आपने काम करने वाली पार्टी को वोट देना है न किय जात पात की राजनीति करने वालों को वोट देना है। उन्होंने कहा कि पहली पार्टी आम आदमी पार्टी है जिसने खुले मंचों से कहा हो कि यदि हमनें काम किया हो तो हमें वोट दे दो। आज तक उत्तराखंड के किसी नेता ने मंच से नहीं कहा कि हमें काम पर वोट देना।

कार्यक्रम में रविंद्र आनंद ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की जनाधार बढ़ता जा रहा है और भाजपा और कांग्रेस दोनों की नींद हराम हो गई है। यहा पर आज जो सैकड़ों की भीड़ है यह भाजपा कांग्रेस की तरह पैसे दे कर बुलाई गई भीड़ नहीं है। यह आम आदमी पार्टी के कैंट विधानसभा के सक्रिय कार्यकर्ता है। इस बार लोगों ने कैंट विस में मन बनाया है कि आम आदमी पार्टी का उम्मद्दवार जीता कर भेजेंगे। रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि वे एक समाजसेवी थे पर आज लोगांे के अग्रह पर उन्होंने अपनी समाजसेवा को राजनीति का मोड़ दिया। उन्होंने कहा कि लोगों ने उनसे कहा कि उनमें नेतृत्व की क्षमता है।

प्रदेश के नेताओं ने उत्तराखण्ड का बुरा हाल किया है और इसलिए आप राजनीति का रुख करें और इसी से प्रेरित हो कर उन्होंने अपनी समाजसेवा को राजनीति का मोड़ दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने यह प्रण लिय कि पक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं और हर प्रकार की सुविधाओं का लाभ नहीं पहुंचाएगे तब तक वे आराम से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने उन्हें बहुत कुछ दिया है और वे पार्टी के हमेशा ऋणि रहेंगे।

कार्यक्रम में अनुदीप पराशर, जितेंद्र बहल, ललित शर्मा, राजीव शर्मा, अशफाक, नवीन सिंह चौहान, अरमान बैग, अमनप्रीत, प्रवीण गुप्ता, अमन जहां, अक्षित, इंदरप्रीत सिंह, सतिंदर सल, कौसर मलिक, गुलफाम मलिक, अनिल कुमार भोला, अनुज सिंघल विजय पाली राकेश बहल, हरदीप सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में लोगों मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.