आम आदमी पार्टी ने सरकार पर हमला बोला

देहरादून। रानीपोखरी पुल के क्षतिग्रस्त होने के बाद लोनिवि की ओर से बनाए गए अस्थाई मार्ग के तीसरी बार बहने पर आम आदमी पार्टी ने सरकार पर हमला बोला है। पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि सरकार उन्हें अस्थाई पुल बनाने का मौका दे वह 48 घंटे के भीतर इस काम को पूरा करके दिखाएंगे।उन्होंने कहा कि रानीपोखरी पुल के क्षतिग्रस्त होने की वजह से आम लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सरकार की ओर से बनाया गया वैकल्पिक मार्ग कुछ ही दिनों में तीन बार टूट चुका है। ऐसे में लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सरकार के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि एक अस्थाई पुल का न बन पाना सरकार की कार्य प्रणाली को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि सरकार पुल बनाने में सक्षम नहीं है तो यह काम उन्हें सौंप दिया जाए।

उन्होंने दावा किया कि वे इस वैली ब्रिज का निर्माण 48 घंटे के भीतर पूरा करके दिखाएंगे। उन्होंने केदारनाथ आपदा के बाद किए गए पुनर्निमाण के कार्य का जिक्र करते हुए कहा कि विपरीत परिस्थितियों में भी उन्होंने स्थानीय युवाओं के सहयोग से कई पुल और रास्तों का निर्माण करके दिखाया। उन्होंने कहा कि सरकार दलगत राजनीति से ऊपर उठकार यह कार्य उन्हें दे ताकि वे स्थानीय लोगों की परेशानियों को दूर कर सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.