एसआरएचयू के 6 छात्रों का हुआ टीसीएस में चयन

ऋषिकेश। हिमालयन स्कूल ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के छह छात्र-छात्राओं का चयन टीसीएस कंपनी में हुआ है। यह सूचना और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र की प्रतिष्ठित मल्टीनेशनल कंपनी है। छात्रों की सफलता पर एसआरएचयू के कुलपति ने हर्ष जताया है। मंगलवार को स्वामीराम हिमालयन विश्वविद्यालय के कुलपति डा. विजय धस्माना ने बताया कि विवि के 6 छात्रों का चयन सूचना व प्रौद्योगिकी के क्षेत्र की प्रतिष्ठित मल्टीनेशनल कंपनी टाटा कंसलटेंसी सर्विस के लिए हुआ है।

दावा किया कि छात्रों को कंपनी की ओर से 3.37 लाख रुपये का सालाना पैकेज मिलेगा। बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते थोड़ा विलंब हुआ, लेकिन अब प्लेसमेंट ड्राइव सुचारू रूप से शुरू हो चुकी है। टाटा कंसलटेंसी सर्विस (टीसीएस) के लिए चयनित छात्र-छात्राओं में बीटेक कम्प्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष से मीनाक्षी नेगी, सृष्टि पुंडीर, चंद्र प्रकाश बिजल्वाण, आकाश रावत, वंशुल गुप्ता, अमन कर्णवाल शामिल है।

एसआरएचयू के प्लेसमेंट और ट्रेनिंग सेल के हेड दलबीर सिंह ने कहा कि कोराना संक्रमण के चलते चयन से जुड़ी सारी प्रक्रिया साक्षात्कार, परीक्षा आदि ऑनलाइन माध्यम से हुई। इसके अलावा बीटेक कंप्यूरटर साइंस के दो छात्र व बीसीए की एक छात्रा का रूबीको इंडिया, बीसीए के दो छात्रों का डेलायट यूएसआई कंसल्टिंग, डिप्लोमा इलेक्ट्रिकल के दो छात्र का हीरो साइकिल व मैनेजमेंट के तीन छात्रों को स्कावयरयार्ड कंपनी में चयन हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.