Fastest news from Uttarakhand

कैप्री ग्लोबल कैपिटल के नए ब्रांड अभियान “फ़र्ज़ निभाते हैं” में गुजरात टाइटन्स टीम के खिलाड़ी चमके

देहरादून: प्रमुख नॉन-बैंकिंग वित्तीय कंपनी और आईपीएल में गुजरात टाइटन्स टीम की एक प्रायोजक कैप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड ने, अपने अभियान “फ़र्ज़ निभाते हैं” से जुड़ी ब्रांड फिल्मों की एक नई सीरीज लॉन्च की है। गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल एवं उनकी टीम के साथी, ऑलराउंडर राहुल तेवतिया और तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की मुख्य भूमिकाओं वाला यह अभियान, ग्राहकों को सर्वप्रथम रखने के कैप्री लोन्स के मूल लोकाचार पर मुहर लगाता है, तथा अपने मूल्यवान ग्राहकों की सेवा करने के प्रति समर्पित रहने को रेखांकित करता है।

तेज रफ्तार से चलने वाली छोटे आकार की इस तीन एड-फिल्मों के माध्यम से, यह एनबीएफसी विभिन्न परिदृश्य दिखाने के साथ-साथ उस बातचीत को प्रदर्शित करती है, जो उसकी शाखा में गुजरात टाइटन्स टीम के सदस्यों की विभिन्न व्यक्तियों और कैपरी लोन्स के रिलेशनशिप मैनेजर के साथ होती है। पहली फिल्म ऋणदाता द्वारा अपने गोल्ड लोन्स पर पेश किए जाने वाले लोन के पुनर्भुगतान का लचीलापन हाईलाइट करती है। दूसरी एड फिल्म, टीम और उनके ड्राइवर की एक मजेदार बातचीत को दिखाती है,

जो अपने वफादार ग्राहकों के लिए कैप्री लोन्स के परेशानी मुक्त लोन आवेदन और न्यूनतम दस्तावेज़ीकरण की प्रक्रिया पर रोशनी डालती है। तीसरी फिल्म कैपरी लोन्स की हर शाखा में प्राथमिकता देने वाली ग्राहक सेवा को हाईलाइट करती है। यह अभियान इस आईपीएल सीजन 2024 के दौरान विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों और सोशल मीडिया पोर्टलों पर 3 अप्रैल, 2024 को जारी कर दिया गया है। आपके संदर्भ के लिए विज्ञापन का लिंक ये रहा: https://youtu.be/XpeFxnDGxEo

“फ़र्ज़ निभाते हैं कैम्पेन शुरू करके हम बेहद रोमांचित हैं, जो अपने ग्राहकों को बेमिसाल सेवा प्रदान करने के प्रति हमारे अटूट समर्पण और प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।”- कहना है कैप्री ग्लोबल के ग्रुप चीफ मार्केटिंग ऑफीसर बसंत धवन का। उन्होंने कहा, “आज की तेज़-तर्रार दुनिया में, हम सुविधाजनक और सुलभ वित्तीय समाधान उपलब्ध कराने की अहमियत समझते हैं।

इस अभियान के माध्यम से और गुजरात टाइटन्स के साथ साझेदारी करके, हमारा लक्ष्य यह प्रदर्शित करना है कि कैप्री लोन्स अपनी अनूठी उत्पाद पेशकश के बल पर ग्राहकों की जरूरतों को किस तरह से प्राथमिकता देता है, साथ ही अपने लोन पोर्टफोलियो में विशेष वफादारी लाभ देकर बार-बार आने वाले ग्राहकों को कैसे महत्व देता है। गुजरात टाइटन्स के खिलाड़ियों द्वारा इन एड फिल्मों में दिए जा रहे ब्रांड संदेश से, हमें बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं का ध्यान खींचने और ब्रांड के प्रति भरोसा पैदा करने में मदद मिलेगी।”

इससे मिलती-जुलती भावनाएं व्यक्त करते हुए रिडिफ्यूजन ब्रांड सॉल्यूशंस के नेशनल क्रिएटिव डाइरेक्टर प्रमोद शर्मा ने कहा, “इस अभियान को लेकर हमारे दृष्टिकोण की जड़ें कैप्री लोन्स के अपने ग्राहकों से किए जाने वाले व्यवहार की प्रामाणिकता और हमदर्दी में समाई हुई हैं। हर वीडियो एक ऐसा परिदृश्य चित्रित करता है जो हमारे उन दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगा, जिन्होंने कैप्री लोन्स द्वारा पेश की जाने वाली सेवाओं और क्रेडिट उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला का अनुभव किया है या करेंगे।

हम बहुत हल्के-फुल्के आत्मीय अंदाज में कर्तव्य की भावना का वह ठोस संदेश देना चाहते थे, जिसको यह ब्रांड अपने दैनिक व्यवहार में कायम रखता है। इस स्टोरीबोर्ड को विकसित करने में यही हिस्सा सबसे मुश्किल जान पड़ा। हमें यकीन है कि दर्शक इसे पहचान लेंगे और अपनी पसंदीदा टीम गुजरात टाइटन्स का उत्साह बढ़ाते हुए इसकी सराहना करेंगे।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.