104 स्मैक के साथ बाइक सवार गिरफ्तार, पकड़ी गयी स्मैक की कीमत करीब सवा चार लाख रुपये

विकासनगर। सहसपुर थाना पुलिस ने आसन नदी में पुल के समीप चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक सौ चार ग्राम बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पकड़ी गयी स्मैक की कीमत करीब चार लाख सोलह हजार रुपये आंकी गयी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात को सहसपुर पुलिस की टीम गश्त पर थी।

तभी मुखबिर से क्षेत्र में स्मैक तस्करी की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने आसन पुल के पास चेकिंग अभियान शुरू किया। तभी एक बाइक सवार मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बाइक सवार को रोककर तलाशी ली। बाइक सवार के पास से पुलिस ने 104 ग्राम स्मैक बरामद की।

बाइक सवार दिलाशाद पुत्र महबूब निवासी कालेवाला भगवानपुर हरिद्वार को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में आरोपी को जेल भेज दिया है। बाइक को पुलिस ने सीज कर दिया है। थानाध्यक्ष विनोद सिंह राणा ने बताया कि आरोपी ने बताया कि भगवानपुर हरिद्वार का रहने वाला है।

बेहट से नादिर नाम के व्यक्ति से स्मैक खरीदकर लाया था। जिसे उसने सेलाकुई क्षेत्र की कंपनियों के श्रमिकों और उच्च शिक्षण व तकनीकि संस्थान के छात्रों को बेचना था। लेकिन पुलिस की पकड़ में आ गया। पुलिस की टीम में एसएसआई प्रमोद शाह, एसआई रविंद्र नेगी, कांस्टेबल नरेश पंत, अमरेंद्र, संदीप, हरीश सामंत व सुशील शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.