हरीश रावत ने महंगाई-रोजगार के मुद्दे पर विजय मेहता के गाने से भाजपा पर साधा निशाना


नैनीताल: उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही सभी नेता प्रचार में जुट गए हैं, लेकिन इस बार कोरोना वायरस महामारी के चलते वर्चुअल प्रचार हो रहा है। इसे लेकर इन दिनों उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री हरीश रावत भी ऑनलाइन सक्रिय हैं और वह भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। हरीश रावत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर एक गाने की कुछ लाइनें पोस्ट करते हुए लिखा कि उत्तराखंड के गायक कलाकार विजय मेहता जी द्वारा भाजपा सरकार से दु:खी होकर महंगाई और रोजगार आदि विषयों को लेकर बनाया गाना आपके साथ साझा कर रहा हूं,
“डीजल 100 रुपैं, सरसों तेल 200 पार,
ख्वार पड़ी हो, तीन मुख्यमंत्रियों का भार,
अपण मन की सरकार, डबल इंजन की सरकार,
डीजल 100 रुपैं, सरसों तेल 200 पार,
ख्वार पड़ी हो, तीन मुख्यमंत्रियों का भार…….

Koo App

#महंगाई #रोजगार उत्तराखंड के गायक कलाकार श्री विजय मेहता जी द्वारा भाजपा सरकार से दु:खी होकर महंगाई और रोजगार आदि विषयों को लेकर बनाया गाना आपके साथ साझा कर रहा हूं, ” डीजल 100 रुपैं, सरसों तेल 200 पार, ख्वार पड़ी हो, तीन मुख्यमंत्रियों का भार, अपण मन की सरकार, डबल इंजन की सरकार, डीजल 100 रुपैं, सरसों तेल 200 पार, ख्वार पड़ी हो, तीन मुख्यमंत्रियों का भार…….

Harish Rawat (@harishrawatcmuk) 20 Jan 2022

बता दें कि कांग्रेस चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज समाज का हर वर्ग भाजपा सरकार के पांच साल के कार्यकाल से खिन्न है। प्रदेश के युवा, महिलाएं, बुजुर्ग किसान, बागवान, कर्मचारी सभी वर्ग सरकार की कार्यप्रणाली से आक्रोशित हैं।

उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान

उत्तराखंड में एक चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा। इसके लिए 21 जनवरी को अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। 28 जनवरी को नामांकन की आखिरी तारीख है। 29 जनवरी को नामांकन की स्क्रूटनी होगी और 31 जनवरी तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। 14 फरवरी को पूरे प्रदेश में वोट डाले जाएंगे। इसके नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.