सीएम मनोहर लाल ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, कहा: पीएम के जीवन से खिलवाड़ करने की हुई कोशिश

फिरोजपुर में पीएम की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत कैबिनेट मंत्रियों ने हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान गृह मंत्री अनिल विज, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा समेत खेल मंत्री संदीप सिंह राजभवन पहुंचे। बीजेपी ओपी धनखड़ भी इस दौरान मौजूद रहे।

इससे पहले सीएम मनोहर लाल ने माता मनसा देवी मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की लम्बी आयु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। पूजा अर्चना के बाद मनोहर लाल ने कहा कि पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से खिलवाड़ करने की कोशिश की है।

Koo App

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल समेत कई कैबिनेट मंत्री हरियाणा राजभवन पहुंचे। उन्होंने राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष श्री ओपी धनखड़ भी साथ में मौजूद रहे। #Haryana #DIPRHaryana #CM #ManoharLal

DPR Haryana (@diprharyana) 7 Jan 2022

शासकीय दृष्टि से प्रधानमंत्री का पद सबसे बड़ा होता है। उनके कार्यक्रम में सुरक्षा और रास्ते को सुनिश्चित करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी होती है। ये पंजाब सरकार की लापरवाही है। एमएचए ने भी जांच के लिए कमेटी बनाई है। हम भी राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। अगर राष्ट्रपति शासन पंजाब में लगता है तो चीज़ें बेहतर ढंग से चलेंगी। चुनाव में और भी बड़े नेताओं का पंजाब में आना होगा इसलिए राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

इसके साथ ही मनोहर लाल ने कहा कि कोविड की बीमारी भी बढ़ रही है। ये बीमारी दूर हो ऐसी कामना भी हमने मनसा माता के मंदिर में की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.