सहकारिता भर्ती घोटाला।। विभागीय जांच के नाम पर दोषियों को बचाने का प्रयास, होनी चाहिए एसआईटी जांच

देहरादून : उत्तराखंड में सहकारिता  से कराने की मांग को लेकर उत्तराखंड क्रांति दल ने केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल के नेतृत्व में गांधी पार्क देहरादून में धरना प्रदर्शन किया तथा अनियमितताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि, विभागीय जांच के नाम पर दोषियों को बचाया जा रहा है। इसलिए पूरे भर्ती प्रकरण की जांच एसआईटी से कराई जानी चाहिए।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय सचिव शूरवीर सिंह नेगी ने आरोप लगाया कि, सहकारी बैंक में अध्यक्ष से लेकर डायरेक्टर और तमाम अधिकारियों ने अपनी निकट संबंधियों को बड़े पैमाने पर भर्ती किया है, इसलिए यह भर्ती निरस्त होनी चाहिए।

उत्तराखंड क्रांति दल महिला मोर्चा की जिला अध्यक्षा सुलोचना इस्टवाल ने सहकारी बैंक के सभी निदेशकों और अध्यक्ष सहित चयन समिति में शामिल सभी कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से अन्यत्र संबद्ध करने की मांग करते हुए कहा कि, इनके रहते हुए निष्पक्ष जांच होने पर संदेह है।

धरना प्रदर्शन में उत्तराखंड क्रांति दल की ओर से केंद्रीय सचिव शूरवीर नेगी, महिला मोर्चा अध्यक्षा सुलोचना इस्टवाल, युवा मोर्चा की जिला अध्यक्षा सीमा रावत, पिंकी देवी सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.