सचिवालय कार्मिक का भाई निकला कोरोना पॉजिटिव

देहरादून।देहरादून सचिवालय के एक कार्मिक का भाई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ऐसे में सचिवालय प्रशासन ने एहतियात के तौर पर विश्वकर्मा भवन स्थित एक अनुभाग को सील कर दिया है। सहायक समीक्षा अधिकारी की टेस्ट रिपोर्ट आने तक अनुभाग के सभी कर्मचारियों को फिलहाल क्वारंटीन होने के कहा गया है। सचिव सचिवालय प्रशासन बीएस मनराल ने अनुभाग कक्ष को बंद किए जाने की पुष्टि की है।

विश्वकर्मा भवन में विभिन्न अनुभागों में तैनात कर्मचारियों में हड़कंप मचा है। उन्होंने सचिव सचिवालय प्रशासन को पत्र लिखकर भवन के प्रथम तल को तीन दिन तक बंद करने का अनुरोध किया है। एक संयुक्त पत्र में उन्होंने कोरोना के खतरे से बचाव के लिए तत्काल उपाय कराने की मांग की। सचिव सचिवालय प्रशासन ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की गाइड लाइन के अनुसार, रिपोर्ट आने तक केवल अनुभाग को बंद कर दिया है।

अनुभाग अधिकारी व समस्त सहायक स्टाफ को रिपोर्ट आने तक उन्हें क्वारंटीन किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सहायक समीक्षा अधिकारी का भाई संस्थागत क्वारंटीन था। उसकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सचिवालय प्रशासन को एहतियात के तौर पर कदम उठाने पड़े।

Leave A Reply

Your email address will not be published.