वेल्हम ब्वॉयज स्कूल ग्रेजुएशन सेरेमनी।। विराज लोहिया को मिला प्लेटिनम क्रेस्ट अवार्ड

देहरादून। वेल्हम ब्वॉयज स्कूल ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। छात्रों के साथ उनके माता-पिता, कर्मचारी और अन्य अतिथिगण छात्र-छात्राओं को विदाई देने के लिए जुटे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वेल्हम गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल संबाशिवम ने की।

उन्होंने स्नातक बैच को संबोधन में छात्रों को सत्य के गुण में विश्वास करने की सलाह दी। सीनियर छात्रों ने वैदिक प्रार्थना मंत्र के बाद मुख्य अतिथि द्वारा 2021- 2022 की कक्षा के लिए प्रशस्ति पत्र प्रस्तुत किए गए। विराज लोहिया को लगातार नौ वर्षों तक 91 प्रतिशत से अधिक स्कोर करने के लिए प्लेटिनम क्रेस्ट से सम्मानित किया गया।

विराज लोहिया को प्रिंसिपल का प्रशस्ति पुरस्कार प्रदान किया गया। आदित्य चंद्र गुप्ता ने सामुदायिक पुरस्कार की सेवा प्राप्त की। अनुकरणीय व्यवहार के लिए फैकल्टी अवार्ड और सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर के लिए कटारिया ट्रॉफी विराज लोहिया को मिली। जेंटलमैन ऑफ द ईयर के लिए गुलाब रामचंदानी ट्रॉफी चेतन चौधरी को प्रदान की गई।

कॉन्स्टेंटाइन के राजा को आदित्य चंद्र गुप्ता को कोरोना महामारी के दौरान उत्तराखंड राज्य में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए, सामवेदना नामक एक फंडराइज़र शुरू करने के लिए सम्मानित किया गया था। आदित्य की मां नमिता गुप्ता ने सभी की सराहना की।

मुख्य अतिथि ने स्कूल की भूमिका की सराहना की। औल्ड लैंग सिन की मधुर धुनों के बीच प्रिंसिपल के साथ छात्रों ने अंतिम रूप से हाथ मिलाया और अपने विश लालटेन को जलाकर यादगार बनाया।

RNS/DHNN

Leave A Reply

Your email address will not be published.