पुलिस को मिली कामयाबी।। व्यापारी के लाखों रूपए लेकर फरार हुए आरोपी मुजफ्फरनगर से दबोचे

हरिद्वार। ज्वालापुर के आढ़ती के साथ दो लाख रूपए की हेराफेरी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सगे भाई हैं।

ज्वालापुर के आढ़ती मनोज कुमार ने उनके यहां मुनीम का काम करने वाले मोहित गुप्ता व राहुल गुप्ता पुत्रगण रमेशचंद निवासी शेख सराय आलम खुर्जा बुलन्दशहर यूपी के खिलाफ दो लाख रूपए लेकर फरार होने जाने के संबंध में कोतवाली ज्वालापुर में मुकद्मा दर्ज कराया था।

मुकद्मा दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर एसआई महिपाल सैनी को टीम के साथ संभावित स्थानों पर भेजा गया। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने रविवार को मुखबिर की सूचना व वादी मनोज कुमार की निशानदेही पर राजेश कुमार उर्फ राहुल व सोनू उर्फ मोहन को पुराना रामपुर तिराहा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि खुर्जा बुलंदशहर में इनकी दुकान तथा मकान पर बैंकों से अत्यधिक ऋण लेने के कारण सारी संपत्ति अलग-अलग बैंकों द्वारा कुर्क कर ली गई। उसके बाद वह हरिद्वार आकर सुभाष नगर में रहने लगे तथा मनोज कुमार के यहां मुनीम गिरी का काम करने लगे।

खर्च अधिक होने के कारण उन्होंने आढ़तियों के पैसे में हेरफेर कर उसे अपने खर्चे में प्रयोग करने लगे। मालिक द्वारा हिसाब मांगे जाने पर हिसाब में अत्यधिक गड़बड़ी होने के कारण वह किराए का मकान छोड़कर परिवार सहित हरिद्वार से फरार हो गए।

RNS/DHNN

Leave A Reply

Your email address will not be published.