नैनीताल घूमने पहुंची मशहूर अभिनेत्री जयाप्रदा, लोगों और मीडिया से बनाई दूरी

नैनीताल : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा बुधवार शाम नैनीताल पहुंची। उनके शहर में होने की खबर लगते ही भीड़ जुटना शुरू हो गई। मल्लीताल में भारी भीड़ जुटने लगी तो उन्हें वापस जाना पड़ा। इसके बाद जयाप्रदा ने माल रोड से शॉपिंग करने के साथ ही एक रेस्टोरेंट में खाना खाया। इसके बाद वह अपने स्वजनों के साथ वापस लौट गई।

बुधवार शाम पूर्व सांसद जयाप्रदा के तीन वाहनों का काफिला नैनीताल पहुंचा। मल्लीताल में भारी पुलिस बल के साथ किसी वीआइपी के पहुंचने की की बात फैल गई। जैसे ही लोगों का पता चला कि वाहन में मशहूर फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा है तो पंत पार्क क्षेत्र में भारी भीड़ लगनी शुरू हो गई।

जिस कारण जयाप्रदा अपने वाहन से बाहर ही नहीं उतरी। उन्होंने 10 मिनट तक पंत पार्क क्षेत्र में इंतजार करने के बाद आपका वाहन तल्लीताल चली गई।

इधर, माल रोड में क्राफ्ट एंड आर्ट की दुकान पर रुक कर उन्होंने बेलन और अन्य हैंडीक्राफ्ट का सामान खरीदा। इसके बाद वह कुछ ही दूरी पर स्थित एक रेस्टोरेंट में चाइनीज फूड खाया। वहीं उनके स्वजनों ने नैनी झील में नौकायन किया। करीब दो घंटे नैनीताल में गुजार कर देर शाम जयाप्रदा अपने स्वजनों के साथ वापस लौट गई। 

लोगों और मीडिया से बनाई दूरी

जयाप्रदा के नैनीताल में पहुंचते ही भारी भीड़ जमा हो गई। उनके सुरक्षा गार्ड ने बताया कि राजनीतिक विवाद के चलते जयाप्रदा को जान का खतरा बना हुआ है। इस कारण वह लोगों से दूरी रखने के साथ ही मीडिया से बातचीत नहीं करना चाहती। वहीं सूत्रों से पता लगा कि बीते तीन दिनों से जयाप्रदा रामनगर कार्बेट में रुकी हुई थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.