क्‍या संजना अपने पापा को कुंदन से शादी नहीं कराने के लिये मना पायेगी? जानने के लिये देखिये सोनी सब का ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’

 

इस सप्‍ताह सोनी सब का ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ दिल को छू लेने वाले मोड़ पर पहुंच गया है, जहां सिड (कुणाल करण कपूर) संजना (दिलजोत छाबड़ा) से बेहद रोमांटिक अंदाज में डेट पर चलने के लिए कहता है। संजना इस डेट को लेकर बेहद खुश है और उसके साथ जाने की तैयारी कर रही है, लेकिन उसका मंगेतर कुंदन (अंगद हसीजा) गुस्‍सा हो जाता है, क्‍योंकि उनसे उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया है। क्रोधित और दुखी, कुंदन संजना के मम्‍मी-पापा को फोन करता है और उनकी बेटी की बेवफाई के बारे में बताता है। वह उनसे कहता है कि संजना ने उसके और उसकी मां के भरोसे को तोड़ा है और वह उन्‍हें देवलाली आने के लिये मना लेता है।

 

संजना मन ही मन फैसला कर लेती है कि वह अपने मम्‍मी-पापा को अपने दिल की बात बता देगी और कुंदन के साथ अपनी सगाई तोड़ देगी। मोनामी कुंदन को संजना के लिये तड़पते हुये देख लेती है और यह जानकर हैरान रह जाती है कि कुंदन उसका मंगेतर है। वहीं सजना अपनी जिंदगी के महत्‍वपूर्ण मोड़ पर खड़ी है और एकेडमी के बाहर अपने मम्‍मी-पापा को देखकर चौंक जाती है। उन सभी के बीच काफी बहस होती है और संजना के पिता उसकी और कुंदन की शादी कराने के अपने फैसले पर अड़े हुये हैं।

 

संजना बड़ी दुविधा में फंस गई है। क्‍या वह अपने पापा की बात मान लेगी या शादी को लेकर कोई बड़ा कदम उठायेगी? सिड की इन सबपर क्‍या प्रतिक्रिया होगी? जानने के लिये देखते रहिये यह शो।

 

दिलजोत छाबड़ा, जोकि संजना का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, संजना के लिये यह सीक्‍वेंस बेहद भावनात्‍मक सफर है। वह सिड के साथ डेट पर जाने और पहली बार जिंदगी के इन पलों का आनंद उठाने के लिये उत्‍सुक है। लेकिन जब वह कुंदन को मोनामी के साथ देखती है, तो उसे पता चल जाता है कि उसका सच सबके सामने आ गया है। इस मोड़ पर, संजना का किरदार मजबूत है, क्‍योंकि वह अपने लिये खड़ी हुई है। यह घटनाओं से भरी एक कहानी है, जिसमें कई और कहानियां आगे नजर आयेंगी, जिसे देखकर दर्शकों को बहुत मजा आने वाला है। आगे क्‍या होगा, यह जानने के लिये हमारे साथ बने रहिये।

 

 

देखते रहिये ज़िद्दी दिल माने ना‘, सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.