आदित्य भट्ट, गुंजन कुंवर को मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड का खिताब

देहरादून। देहरादून में अशोक रिसॉर्ट्स में हुए मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड 2022 के ग्रैंड फिनाले में देवप्रयाग के आदित्य भट्ट और चम्पावत की गुंजन कुंवर को मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड 2022 के खिताब से नवाजा गया।

प्रथम उपविजेता देहरादून के अभिषेक सिंह और काशीपुर से शिखा गुसाईं रहे। जबकि दूसरे उपविजेता रूडकी से लक्ष्य जैन और देहरादून से फाल्गुनी बडोला रहे। वंदना फरसवान को हिमालय बज़ दिवा का खिताब दिया गया।

मिस कुमाऊं का खिताब मनीषा आर्या और मिस गढ़वाल का खिताब ईशा कंडवाल को मिला। इस फैशन पेजेंट में उत्तराखंड के विभिन्न जिलों के साथ-साथ देश भर में रहने वाले उत्तराखंडियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया।

कई उप प्रतियोगिताओं में भाग लेने के बाद प्रतिभागियों ने मिस्टर और मिस उत्तराखंड के खिताब के लिए ग्रैंड फिनाले में एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की। फैशन पेजेंट के जज टीवी सेलिब्रिटी मोहित परमार, फैशन डिजाइनर रिशु शर्मा, फैशन स्टाइलिस्ट गणेश व्यास, मिस्टर अर्थ 2017 अभिषेक कपूर और फैशन फोटोग्राफर अभिषेक लाल रहे।

विजेताओं को बधाई देते हुए हिमालयन बज़ डायरेक्टर गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड जैसे पेजेंट उत्तराखंड के युवा, महत्वाकांक्षी मॉडलों को अगले फैशन आइकन बनने में मदद करते हैं।

RNS/DHNN

Leave A Reply

Your email address will not be published.